कठुआ की तरह यहां भी धर्मिक स्थल के अंदर मासूम के साथ हुई गंदी हरकत

0
43

गाजियाबाद. जहां एक तरफ पूरे देश में कठुआ में सात साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म को लेकर देश में उबाल ठंडा भी नहीं हुआ था कि दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक ओर शर्मसार करने वाली घटना सामने आ गई। जहां एक युवक ने कक्षा चार में पढऩे वाली दस वर्षीय छात्रा के साथ धार्मिक स्थल परिसर में घिनौनी वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। हालांकि छात्रा के शोर मचाए जाने के बाद आसपास के लोग मौके पर इक_ा हो गए। और आरोपी को धर दबोचा। जिसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
धार्मिक स्थल पर ले जाकर किया ये गंदा काम
मिली जानकारी के अनुसार जनपद गाजियाबाद के थाना निवाड़ी इलाके में मूल रूप से चौपला जानी जनपद मेरठ निवासी विजय सिंह नाम का एक युवक पिछले करीब 2 साल से किराए के मकान में रह रहा है । आरोपी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। बताया जा रहा है कि युवक अपने ही मकान मालिक की 10 वर्षीय एक मासूम को ट्यूशन पढ़ाने के लिए कह कर घर के पास ही एक धार्मिक स्थल परिसर में ले गया। यहां पर उसने एकांत पाकर उस मासूम के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इस दौरान बच्ची के चिखने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। लेकिन लोगों को देखते ही विजय सिंह मौके से फरार हो गया ।मासूम से पूछताछ किए जाने के बाद स्थानीय लोगों ने मासूम के परिजनों को सूचित किया। जिसके आधार पर मासूम के परिजनों द्वारा स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम का मेडिकल परीक्षण कराया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी।
आरोपी शख्स को किया गया गिरफ्तार
इस पूरे मामले में एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि निवाड़ी इलाके में ही किराए पर रहने वाले एक युवक द्वारा अपने ही मकान मालिक की 10 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है। फिलहाल बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराए जाने के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here